अनुप्रिया गोयनका ने शुरू की असुर 2 की शूटिंग

अनुप्रिया गोयनका ने शुरू की असुर 2 की शूटिंग

अनुप्रिया गोयनका ने शुरू की असुर 2 की शूटिंग

अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका ने वेब सीरीज असुर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री लंबे समय के बाद मुंबई से बाहर कदम रखेंगी, क्योंकि इस प्रोजेक्ट के लिए कलाकारों को अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग की आवश्यकता है। अभिनेत्री एक बार फिर यात्रा करने के लिए रोमांचित है। महामारी के कारण एहतियात के तौर पर पूरी एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री पर प्रभाव पड़ा है और इसकी वजह से उद्योग लगभग ठप पड़ गया है। हाल ही में शूटिंग फिर से शुरू हुई है और अनुप्रिया इससे खुश हैं। एक्ट्रेस पहले नई दिल्ली और फिर मनाली शूटिंग के लिए जाएंगी।

अनुप्रिया ने बताया, मैं काम पर वापस आने के इस चरण का आनंद ले रही हूं। हम सभी डेढ़ साल से अधिक समय से अपने घरों में बंद थे। अब जब हमें बाहर जाने और काम करने के लिए राहत मिली है, तो मैं इसका अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश कर रही हूं। शुक्र है कि अब बहुत सारी यात्रा होने वाली हैं और मैं इसके लिए पूरी तरह से उत्सुक हूं। मुझे यकीन है कि यह बहुत अच्छा समय होगा, क्योंकि मैं कैमरों के सामने वापस आऊंगी, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।

अभिनेत्री, जो बाद में एक अज्ञात प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए वाराणसी भी जाएंगी, खुद को और सभी को सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक सावधानियों के प्रति सचेत हैं।
उन्होंने कहा, इस नए सामान्य दिनों में सावधानियां बहुत जरूरी हैं। मुझे हर समय एक मास्क पहनना पड़ता है। केवल जब मैं शॉट दे रही होती हूं तो मास्क हटा देती हूं। जैसे ही निर्देशक कट कहते हैं, कलाकारों में हर कोई है फिर से अपने मास्क लगा लेता है। क्रू मेंबर्स में किसी को भी अपने मास्क उतारने की अनुमति नहीं है और कई पीपीई किट में भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *