आश्रम 3 के ट्रेलर के बाद त्रिधा चौधरी के लुक्स ने बढ़ाया पारा

आश्रम 3 के ट्रेलर के बाद त्रिधा चौधरी के लुक्स ने बढ़ाया पारा

आश्रम 3 के ट्रेलर के बाद त्रिधा चौधरी के लुक्स ने बढ़ाया पारा

हम जानते हैं कि इस समय आश्रम 3 काफी सुखिऱ्यो में हैं। इस वेब सिरीज़ का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि इस सिरीज़ का तीसरा सीजऩ बेहद ही खास होने वाला है। जिसकी हर तरफ चर्चा भी हो रही है। बॉबी देओल ही इसमें लीड किरदार में नजऱ आ रहे हैं। वहीं इसमें ज़्यादातर वही किरदरा हैं जो पिछले सीजऩ में भी नजऱ आ चुके हैं।
त्रिधा चौधरी भी सिरीज़ के हरेक सीजन में नजऱ आई हैं। वहीं आश्रम 3 के ट्रेलर में भी त्रिधा को देखा जा सकता है। हालांकि ट्रेलर में त्रिधा की सिर्फ झलक देखने को ही मिली है। लेकिन अब त्रिधा के लुक्स भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। हर तरफ त्रिधा की खूबसूरती की चर्चा भी हो रही है। वहीं उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं
आश्रम 3 अब जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज़ होने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो ये वेब सिरीज़ 3 जून को रिलीज़ होने वाली है और अब दर्शक भी इस सिरीज़ को लेकर काफी उत्साहित नजऱ आ रहे हैं। इस वेब सिरीज़ के बाकी दो पार्ट भी खूब पसंद किए गए। वहीं इस बार भी त्रिधा चौधरी सिरीज़ में नजऱ आने वाली हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बारा भी त्रिधा अपनी हॉटनेस से सिरीज़ में तडक़ा लगाने वाली हैं।
त्रिधा के लुक्स की भी काफी चर्चा हो रही है। वहीं उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर कोई भी मदहोश हो सकता है। हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें त्रिधा क्रिस्टल ड्रेस में नजऱ आ रही हैं। वहीं मैचिनग ईयरइंग्स में त्रिधा काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं इसी के साथ त्रिधा की व्हाइट एंड ब्लैक बिकनी में भी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देख किसी का दिल भी मचल जाएगा।
इसी के साथ त्रिधा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वे गोल्डन बिकनी में नजऱ आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में त्रिधा ने काले रंग की मोनोकनी भी पहनी हुई है। बता दें कि इन तस्वीरों में त्रिधा ने हर किसी का दिल जीत लिया है। वहीं त्रिधा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आश्रम 3 के साथ साथ शमशेरा में भी नजऱ आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *