जूनियर एनटीआर की नई फिल्म के लिए अभिनेत्री की तलाश जारी

जूनियर एनटीआर की नई फिल्म के लिए अभिनेत्री की तलाश जारी

जूनियर एनटीआर की नई फिल्म के लिए अभिनेत्री की तलाश जारी

साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म एनटीआर 30 से फस्र्ट-लुक पोस्टर जारी हो गया है। अब इस फिल्म की कहानी, कलाकार और दूसरी अन्य चीजों को लेकर चर्चाएं जारी हैं क्योंकि अभी कोई भी अंतिम पुष्टि नहीं हुई है। बहुत सारे नाम सुनने के बाद, अभिनेता के प्रशंसकों ने मान लिया कि निर्देशक कोराताला शिवा एनटीआर के जन्मदिन 20 मई को सब कुछ प्रकट करेंगे। हालांकि, ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है, जिससे प्रशंसकों को निराशा हुई है।
फिल्म में एक्ट्रेस के नाम को लेकर आलिया भट्ट का भी नाम सामने आया है परंतु इस बात को लेकर आलिया के तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई। गौरतलब है इससे पहले आरआरआर में आलिया और एनटीआर साथ में काम कर चुके हैं।
निमार्ता अनिश्चित हैं कि क्या गंगूबाई काठियावाड़ी की अभिनेत्री आलिया अभी भी जूनियर एनटीआर के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए उपलब्ध है, क्योंकि एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर से शादी के बाद एक संक्षिप्त ब्रेक लिया है।
एक वक्त पर फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर साईं पल्लवी के नाम की भी अफवाहें थी। लेकिन प्रोडक्शन कंपनी के किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की, जिससे जूनियर एनटीआर के प्रशंसक चिंतित हो गए कि एनटीआर 30 में महिला प्रधान की भूमिका कौन निभाएगा।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *