लगातार 2 फ्लॉप फिर भी आयुष्मान में निर्माताओं का विश्वास बरकरार, ड्रीम गर्ल 2 की तैयारी

दो सप्ताह पूर्व बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक का प्रदर्शन हुआ था। यह पहली बार था जब किसी फिल्म में आयुष्मान एक्शन अवतार में नजर आए थे। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी आयुष्मान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई। इससे पहले भी उनकी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस पर सफलता को तरस गई थी। लगातार दो असफलताओं के बावजूद निर्माताओं का आयुष्मान में विश्वास बरकरार है। निर्माताओं द्वारा लगातार आयुष्मान को अपनी फिल्मों में लेने का प्रयास जारी है।
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं। इस समय आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल चर्चा में है। बताया जा रहा है कि ड्रीम गर्ल के निर्माता फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। निर्माताओं ने ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना को फिर से रखने का फैसला किया है लेकिन लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। गौरतलब है किफिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा नजर आई थीं।
रिपोर्ट के मुताबिक, राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं लेकिन सारा अली खान इनमें सबसे आगे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माता एक युवा लडक़ी की तलाश कर रहे हैं और सारा अली खान इसमें बिल्कुल फिट बैठती हैं। निर्माता पहले ही सारा अली खान से संपर्क कर चुके हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, सारा अली खान ने अभी तक हां नहीं किया है।
फिल्म ड्रीम गर्ल 2 इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जाने वाली है। अगर सारा अली खान इस फिल्म में नजर आती हैं तो ये पहला मौका होगा जब वह आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। पहले चर्चा थी उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आना है। हालांकि, कोरोना महामारी के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया।
वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना फिल्म डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ काम करते दिखाई देंगे। वहीं, सारा अली खान फिल्म गैसलाइट में विक्रांत मैसी के साथ और लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *