गैंगस्टर ड्रामा में भी पुलिस वाले बनेंगे सलमान खान, लेकिन दबंग से हटकर होगा अंदाज़

सलमान खान एक बार फिर पुलिस वाले अंदाज़ में अपनी दबंगई दिखाते नजर आएंगे। हालांकि, इस बार हम उनकी फिल्म दबंग के सीच्ल की बात नहीं कर रहे। इस बार एक गैंगस्टर ड्रामा में वह एक सिख पुलिसवाले की भूमिका में होंगे। इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर के रोल में होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मई में शुरू हो जाएगी।
सलमान खान दबंग 3 की रिलीज़ के साथ ही अपनी अगली फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड की शूटिंग में जुट गए, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। सलमान की यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीजड होने जा रही है। अब एक और फिल्म में वह पुलिस वाले किरदार में दिखेंगे, जिसे बना रहे हैं अभिराज मीनावाला, जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म आयुष शर्मा की लव यात्री का निर्देशन किया था। यह फिल्म सलमान के प्रॉडक्शन हाउस में ही तैयार हुई थी। इस अगली ऐक्शन ड्रामा फिल्म में भी आयुष शर्मा नजर आएंगे, जो कि नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर की भूमिका में होंगे और उन्हें पर्दे पर और भी दमदार बनाएंगे खुद सलमान खान।
सूत्रों के मुताबिक, सलमान ने पहले भी पुलिस की भूमिका निभाई है, लेकिन इस फिल्म में जो मजेदार बात है वह यह है कि इस बार वह सिख पुलिस की भूमिका में होंगे। इसके लुए वह असली दाढ़ी बढ़ाने जा रहे हैं और सिर पर होगी पगड़ी। वह अगले वीक अपनी टीम के साथ बैठकर कई लुक टेस्ट देने वाले हैं।
वैसे, ऐसा नहीं कि सलमान पहली बार पर्दे पर सिख वाले अंदाज़ में नजर आनेवाले हैं। इससे पहले भी वह समीर कार्तिक निर्देशित साल 2008 की फिल्म हीरोज़ में सिख आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आ चुके हैं, जिसमें उनके साथ प्रीति जिंटा नजर आई थीं।
सूत्र के मुताबिक, इस बार सलमान के ऑपोजि़ट कोई ऐक्ट्रेस नहीं होगी। इस फिल्म में वह एक ईमानदार और सिर्फ अपने मिशन पर ध्यान देने वाला पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे। हालांकि, फिल्म में आयुष की लीडिंग लेडी की तलाश जारी है।
बताया जा रहा है कि अभिराज इस फिल्म के लिए अपनी टीम के साथ मिलकर स्क्रिप्ट का काम खत्म करने में लगे हैं और दूसरी टीम बाकी तैयारियों में जुटी है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी मई से शुरू हो जाएगी और सितम्बर तक इसे खत्म करने की भी तैयारी है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए बल्क डेट्स दिए हैं और उम्मीद कर रहे हैं यह इस साल के अंत या फिर 2021 की शुरुआत में रिलीज़ हो जाएगी। बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग के बाद वह अपनी अगली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करेंगे।
इन सबके अलावा सलमान के पास किक 2 और टाइगर 3 भी हैं, जिनकी शूटिंग अगले साल शुरू करेंगे।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *