डब्बू रतनानी के कैलेंडर में शर्टलेस नजर आए रितिक रोशन

बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर्स में से एक रितिक रोशन अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा वह अपनी फिट बॉडी के लिए चर्चित हैं। हाल ही में रितिक रोशन बॉलिवुड फटॉग्रफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर नजर आए। कैलेंडर पर रितिक रोशन की जो फोटो है, उसमें वह शर्टलेस में अपने सिक्स-पैक ऐब्स के साथ नजर आ रहे है। इसमें उनका लुक देखने वाला है।
रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने कैलेंडर वाले फोटो को शेयर किया है। सबसे खास बात है कि इस फोटो के साथ दिया गया कैप्शन, जिसे पढक़र आपको मजा जरूर आएगा। ऐक्टर ने फोटो के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला की पैरोडी मैं और मेरी तन्हाई का जिक्र किया है। रितिक रोशन ने लिखा, मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं. की आज यह एबीएस होते तो कैसा होता। अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता। जबकि मुझे खबर है की एबीएस नही हैं… कहीं नहीं हैं। लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं.. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं…। मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं!
रितिक रोशन की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। उनके फैंस ने इस पर कॉमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ऐब्स या बिना ऐब्स आप मेरे फेवरिट हैं। इसके अलावा तस्वीर पर फैंस के बहुत से कॉमेंट आए।
बता दें कि डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर रितिक रोशन के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक, बच्चन, शाहरुख खान, विद्या बालन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और भूमि पेडनेकर सहित कई बॉलिवुड स्टार्स नजर आए। डब्बू रतनानी पिछले 21 से साल हर साल अपना कैलेंडर निकालते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *