नड्डा के दौरों से भाजपा के स्थानीय नेताओं की विश्वसनीयता घटीः धीरेंद्र प्रताप

नड्डा के दौरों से भाजपा के स्थानीय नेताओं की विश्वसनीयता घटीः धीरेंद्र प्रताप 

नड्डा के दौरों से भाजपा के स्थानीय नेताओं की विश्वसनीयता घटीः धीरेंद्र प्रताप 

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उत्तराखंड के लगातार दोरो को ष्राज्य भाजपा के स्थानीय नेताओं की घटती विश्वसनीयता का प्रतीक बताया है।
oधीरेंद्र प्रताप ने आज यहां जारी एक बयान में कहा है कि जिस तरह से जगत प्रकाश नड्डा ने यह कहा है कि वह हर मास उत्तराखंड में प्रवास करेंगे उससे स्पष्ट हो गया है कि राज्य के मुख्यमंत्री और भाजपा अध्यक्ष समेत राज्य स्तरीय भाजपा के नेताओं से भाजपा की आलाकमान का विश्वास खत्म हो गया है और तीन मुख्यमंत्री बदलने के बावजूद भाजपा अभी आश्वस्त नहीं है कि आने वाले फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत के झंडे गाड़ सकेगी।
  धीरेंद्र ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बूथ स्तरीय अध्यक्ष के यहां जाना भी यह दर्शाता है कि राज्य भाजपा का संगठन दिखावटी ज्यादा है और असलियत में कम और यही कारण है की संभावित  हार के भय से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गली-मोहल्लों की खाक छाननी पड़ रही है। धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल का गढ़वाल के दौरों में और प्रतिपक्ष के नेता प्रीतम सिंह का कुमाऊं के दौरों में जोरदार स्वागत हुआ है।
 आप पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के दोरो  को भी ष्कॉस्मेटिक दौरे बताया और कहा कि उत्तराखंड की जमीन में जिस तरह से वे  आप की राजनीतिक जमीन खोजने का प्रयास कर रहे हैं ।वह पानी में लकीरे खींचने की नापाक कोशिशों से ज्यादा कुछ नहीं है। धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि 3  सितंबर से खटीमा से शुरू होने वाली कांग्रेस परिवर्तन यात्रा भाजपा के लिए खतरे की घंटी है और नवंबर दिसंबर में जब इसका समापन हो रहा होगा तो निश्चय ही कांग्रेश  जीत की और प्रशस्त हो रही होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *