प्रेमी की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमिका ने तेजाब डालकर मार डाला

आगरा : आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र में एक महिला ने बहाने से युवक को बुलाकर तेजाब से नहला दिया। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना में महिला भी झुलस गई और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन में रहते थे। युवक की शादी कहीं और तय होने से नाराज महिला ने यह खौफनाक कदम उठा लिया। जानकारी के मुताबिक, सुबह सात बजे के लगभग थाना हरीपर्वत के शास्त्री नगर में एक मकान में युवक की चीख सुनाई दी। लोगों ने मदद के लिए दौड़ लगाई तो वहां एक युवक बुरी तरह तेजाब से झुलसा हुआ था और एक महिला भी घायल अवस्था में थी। पुलिस ने उन्हें अस्पताल भेजा जहां मजिस्ट्रेट के सामने बयान के बाद युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त कासगंज के मूल निवासी देवेंद्र के रूप में हुई है। वह आगरा में थाना सिकन्दरा में रहता था। वह हरीपर्वत क्षेत्र के एक लैब में सहायaक के पद पर काम करता था। वहीं महिला सोनम औरैया की रहने वाली है।
पुलिस के मुताबिक, महिला कई सालों से पति से अलग रह रही थी। वह यहां अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। देवेंद्र और महिला के बीच प्रेम संबंध थे और वे लिव इन में रह रहे थे। इस बीच देवेंद्र के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। देवेंद्र भी महिला को छोडक़र शादी को तैयार हो गया।
मरने से पहले अस्पताल में देवेंद्र ने कहा कि मैं घर लौटा तो उसने मुझे चाय पिलाई। इसके बाद मैं सो गया। सोते समय ही मेरे ऊपर तेजाब डाला और भाग गई। एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे के मुताबिक, प्रेमी देवेंद्र कासगंज जिला का रहने वाला था और लडक़ी सोनम औरैया की रहने वाली है और वह एक अस्पताल में नर्स है। दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और किसी विवाद के चलते लडक़ी सोनम ने देवेंद्र पर तेजाब फेंक दिया और इलाज दौरान देवेंद्र की मौत हो गई। वहीं, महिला का हाथ जलने पर उसे निजी अस्पताल भेजा गया है। मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *