फिल्म दुर्गावती को लेकर भूमि पर दबाव? ऐक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

फिल्म ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्दी ही अपनी नई फिल्म ‘दुर्गावती’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म पूरी तरह से हीरोइन केंद्रित है। भूमि पेडनेकर के पूरे करियर में पहली बार फिल्म की सारी जिम्मेदारी उनके कंधों पर होगी। हालांकि, ऐक्ट्रेस ने कहा कि वह दबाव महसूस नहीं कर रही हैं।
फैशन फटॉग्रफर डब्बू रतनानी के वर्ष 2020 कैलेंडर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा कि मैं भोपाल में फिल्म ‘दुर्गावती’ के लिए शूटिंग कर रही हूं। यह मेरे लिए एक नया नेरेटिव है, नई कहानी है। पहली बार मेरे कंधों पर पूरी फिल्म है और इससे जुडक़र मुझे बेहद खुशी हो रही है। दबाव महसूस किए जाने के सवाल पर भूमि पेडनेकर ने कहा कि पूरी फिल्म पहली बार मेरे कंधों पर है लेकिन मैं दबाव में नहीं हूं। और जभी भी आप किसी भी फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो थोड़ा दबाव होता ही है कि आप पिछली से अच्छा करें।
भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘दुर्गावती’ को जी अशोक डायरेक्टर कर रहे हैं और अक्षय कुमार, भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा प्रड्यूस कर रहे हैं। दुर्गावती साउथ रीमेक है। साउथ में इस फिल्म में मुख्य भूमिका अनुष्का शेट्टी ने निभाई थी। इस फिल्म में माही गिल भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *